ऋषभ पंत लेटेस्ट न्यूज: मस्ती के मूड में नजर आए ऋषभ पंत, आईपीएल से पहले अपनी सादगी से जीता सबका दिल

0
ऋषभ पंत लेटेस्ट न्यूज

ऋषभ पंत लेटेस्ट न्यूज

ऋषभ पंत लेटेस्ट न्यूज – दोस्तों जैसे-जैसे आईपीएल पास आ रहा है। आईपीएल की सभी टीमें और खिलाड़ी अपनी कमर कसने में लगे हुए हैं। इस साल आईपीएल की शुरुआत 22 मार्च से होने जा रही है। आपको बता दें कि इस साल 2024 में आईपीएल का सत्रहवाँ सीजन खेला जाएगा। आईपीएल 2024 के लिए पहला शेड्यूल जारी कर दिया गया है। जिसमें कौन-सी टीम का मुकाबला किस टीम के साथ कब होगा ये सब बताया गया है।

एक तरफ जहाँ सभी टीमें और खिलाड़ी आईपीएल की तैयारी में जुट गए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के सुपरस्टार विकेटकीपर बल्लेबाज और आईपीएल में दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत बिल्कुल अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत की एक वायरल वीडियो में वो कुछ ऐसा करते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखने के बाद हर कोई ऋषभ की तारीफ के पुल बाँध रहा है।

तो आखिर इस वायरल वीडियो में ऋषभ पंत कर क्या रहे हैं और सभी लोग उनकी इतनी तारीफ क्यों कर रहे हैं। जानेंगे आज के ब्लॉग में। मेरा नाम है जीतू और बिना किसी देरी के चलिए शुरू करते हैं।

ऋषभ पंत की वापसी

ऋषभ पंत की वापसी

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज और दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत इस बार आईपीएल के लिए पूरी तरह तैयार हैं। दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना होने के बाद से वो क्रिकेट से बहुत दूर थे। लेकिन अब वो पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं। जिसके बाद वो लगभाग डेढ़ साल बाद क्रिकेट में वापसी करने जा रहे हैं।

एक्सीडेंट के बाद से पंत अपनी रिकवरी में बहुत ध्यान दे रहे थे। क्योंकि इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में टीम को उनकी जरूरत पड़ सकती है। इसलिए पंत ने इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए अपनी फिटनेस पर जबरदस्त काम किया है। जिसकी वजह से वो अब आईपीएल के लिए भी पूरी तरह तैयार नजर आ रहे हैं।

लेकिन आईपीएल से पहले ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद हर कोई ऋषभ पंत की सादगी की तारीफ कर रहा है। दअरसल इस वायरल वीडियो में ऋषभ पंत गली में कुछ बच्चों के साथ कंचे खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में बच्चों के साथ कंचे खेलते हुए ऋषभ की इस सादगी ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। लोगों का कहना है कि इस वीडियो को देखकर उन्हें उनके बचपन की यादें ताजा हो गई हैं।

ऋषभ पंत का नया अंदाज

ऋषभ पंत का नया अंदाज

कार हादसे के बाद चोट से ठीक होने के बाद अब लोगों को ऋषभ पंत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। जो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वायरल वीडियो में ऋषभ पंत हाफ पैंट और टी-शर्ट पहने छोटे बच्चों के साथ बड़े मजे से कंचे खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अपनी शानदार हिटिंग और विकेटकीपिंग के लिए मशहूर पंत कंचो के इस खेल में भी निशाना लगते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया एप्लीकेशन “एक्स” जो पहले “ट्विटर” के नाम से जाना जाता था। इस पर भी @CricCrazyJohns नाम के एक क्रिकेट हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिसे अब तक लगभग 1 मिलियन लोग देख चुके हैं। जबकी 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। ऋषभ की कंचे खेलने वाली इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है कि “ऋषभ 2018 के शेप में वापस आ रहे हैं”। दूसरे यूजर ने लिखा, “यादे…लंबे समय के बाद इस गेम को देखना अच्छा लगा”। तो वहीं पर तीसरे यूजर ने लिखा है, “बच्चों के साथ कंचे खेलते हुए ऋषभ पंत का ये दिल छू लेने वाला वीडियो, जीवन के छोटे-छोटे पलों में पाई जाने वाली सादगी और खुशी का एक प्यारा सा उदहारण है।

रिकवरी के बाद ऋषभ पंत ने टीम में वापसी के लिए बहुत मेहनत भी करी है। जो अब उनकी फिटनेस देखकर पता चल रहा है। लेकिन अब चोट से उबरने के बाद ऋषभ की राह आसान नहीं होने वाली है। क्योंकि ऋषभ अब कॉफी समय बाद मैदान में वापस आ रहे है। तो अब बस ये देखना बाकी रह गया है कि किस तरह ऋषभ पंत अपने कैरियर की नई इनिंग की शुरुआत करते हैं।

इसी के साथ ऋषभ के ऊपर कॉफी सवाल भी खड़े होते हैं। क्या ऋषभ अपनी वापसी के बाद अपने प्रदर्शन से अपनी टीम का हाल सुधार पाएँगे। क्या ऋषभ अपनी आईपीएल की टीम दिल्ली कैपिटल को उसका पहला आईपीएल खिताब जिता पाएँगे।

आशा करता हूँ आपको ये लेख पसंद आया होगा। महेंद्र सिंह धोनी की हैरान करने वाली पोस्ट, आईपीएल से पहले ये क्या कह डाला के बारे में जानने के लिए क्लिक करें।

Hello Friends, I’m Jeetu Diwaker. I am the Writer and Founder of Cricketkhabri.in. I share all the information related to Indian Cricket Team through this website.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *